तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, कांग्रेस के स्थापना दिवस और राहुल की विदेश यात्रा पर सियासी घमासान, सोशल मीडिया में भी बाढ़, तीन दिवसीय यात्रा पर दक्षिण कोरिया रवाना हुए सेनाप्रमुख नरवणे, रक्षा संबंधों को बढ़ाने पर होगा जोर, मुंबई से गिरफ्तार हुए तीन बांग्लादेशी नागरिक, नकली पैन और आधार कार्ड बरामद, 2021 में दिखेंगे ग्रहण के 4 नजारे, 2 भारत में दिखाई देंगे, चीनी नागरिकों की यात्रा पर प्रतिबंध के एयरलाइंस को निर्देश देने से सरकार का इनकार, डाक टिकट पर डॉनः छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के डाक टिकट छाप दिए, अब जांच होगी, जलकल के महाप्रबंधक के साथ मारपीट के 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, लगेगा गैंगस्टर एक्ट, ICC ने बनाई दशक की बेस्ट T-20 टीम, आगरा की पूनम यादव को मिली जगह, गिलगित बल्तिस्तान में पाकिस्तान की सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत, राजस्थान के किसान की 3 बेटियों ने रचा इतिहास, एक साथ PhD की डिग्री हासिल कर बनाया रिकॉर्ड, यूपी बेसिक शिक्षा विभाग ने शुरू की NCERT पाठ्यक्रम लागू करने की तैयारी, टीचर्स किए जाएंगे ट्रेंड, मध्य प्रदेश पुलिस में 4000 पदों पर भर्ती के लिए फुल नोटिफिकेशन जारी, 31 दिसंबर से होंगे रजिस्ट्रेशन, GOOD NEWS! जल्द शुरू होगी यूपी में शिक्षकों की भर्ती, 31 जनवरी तक मांगे आवेदन,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

एसआईटी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीमपुरी इलाके में 20 दिसम्बर को जुमे की नमाज के बाद भड़के दंगों में उपद्रवियों की भीड़ में करीब 15 से ज्यादा बांग्लादेशी शामिल थे।

Updated on: January 03, 2020 17:38 IST
                                   Delhi Violence- India TV
Image Source : PTIDelhi Violence

नई दिल्ली: सीएए के विरोध-प्रदर्शन की आड़ लेकर दिल्ली में हिंसा फैलाने में 15 से ज्यादा बांग्लादेशी शामिल थे। एसआईटी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीमपुरी इलाके में 20 दिसम्बर को जुमे की नमाज के बाद भड़के दंगों में उपद्रवियों की भीड़ में करीब 15 से ज्यादा बांग्लादेशी शामिल थे। जानकारी के मुताबिक हिंसा फैलानेवाले ये सभी बांग्लादेशी गैर-कानूनी तरीके से सीमापुरी इलाके में रह रहे थे। इन सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए छापे की कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने सोमवार से इस मामले की जांच का काम संभाला है। अब एसआईटी तिहाड़ जेल में जाकर हिंसा के मामले में गिरफ्तार करीब 55 आरोपियों से पूछताछ करेगी।

दिल्ली हिंसा में करीब 15 पीएफआई कार्यकताओं के नाम भी सामने आए हैं जिनसे जल्द पूछताछ हो सकती है। इन लोगो के मोबाईल फोन और कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं ताकि दिल्ली हिंसा के वक्त इन लोगों की लोकेशन को स्थापित किया जा सके। दिल्ली हिंसा के लिए हुई फंडिग और लॉजिस्टिक स्पोर्ट के कुछ सुराग भी SIT के हाथ लगे हैं जिनका खुलासा भी जल्द SIT करेगी।

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

प्रधानमंत्री ने छह करोड़ किसानों के लिए 12 हजार करोड़ रुपये जारी किए

Read Next

पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का किया उल्लंघन,कृष्णा घाटी सेक्टर में मोर्टार दागे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *