तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, कांग्रेस के स्थापना दिवस और राहुल की विदेश यात्रा पर सियासी घमासान, सोशल मीडिया में भी बाढ़, तीन दिवसीय यात्रा पर दक्षिण कोरिया रवाना हुए सेनाप्रमुख नरवणे, रक्षा संबंधों को बढ़ाने पर होगा जोर, मुंबई से गिरफ्तार हुए तीन बांग्लादेशी नागरिक, नकली पैन और आधार कार्ड बरामद, 2021 में दिखेंगे ग्रहण के 4 नजारे, 2 भारत में दिखाई देंगे, चीनी नागरिकों की यात्रा पर प्रतिबंध के एयरलाइंस को निर्देश देने से सरकार का इनकार, डाक टिकट पर डॉनः छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के डाक टिकट छाप दिए, अब जांच होगी, जलकल के महाप्रबंधक के साथ मारपीट के 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, लगेगा गैंगस्टर एक्ट, ICC ने बनाई दशक की बेस्ट T-20 टीम, आगरा की पूनम यादव को मिली जगह, गिलगित बल्तिस्तान में पाकिस्तान की सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत, राजस्थान के किसान की 3 बेटियों ने रचा इतिहास, एक साथ PhD की डिग्री हासिल कर बनाया रिकॉर्ड, यूपी बेसिक शिक्षा विभाग ने शुरू की NCERT पाठ्यक्रम लागू करने की तैयारी, टीचर्स किए जाएंगे ट्रेंड, मध्य प्रदेश पुलिस में 4000 पदों पर भर्ती के लिए फुल नोटिफिकेशन जारी, 31 दिसंबर से होंगे रजिस्ट्रेशन, GOOD NEWS! जल्द शुरू होगी यूपी में शिक्षकों की भर्ती, 31 जनवरी तक मांगे आवेदन,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों में गोलीबारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।


Published on: January 03, 2020 16:27 IST
                               Security forces- India TV
Security forces

जम्मू: पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों में गोलीबारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की और कृष्णा घाटी सेक्टर में मोर्टार दागे।

ANI

@ANI

Jammu & Kashmir: Pakistan initiated unprovoked ceasefire violation by firing of small arms & shelling with mortars along LoC in Krishna Ghati sector in Poonch district today at about 1215 hours. Indian Army retaliated.

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

15 से ज्यादा बांग्लादेशी दिल्ली के सीमापुरी में हुई हिंसा की घटनाओं में शामिल थे: सूत्र

Read Next

मौसम अपडेट: दिल्ली, यूपी-बिहार में ठंड से राहत, जानें आज कहां होगी वर्षा और बर्फबारी, 3 जनवरी का पूर्वानुमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *