तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, कांग्रेस के स्थापना दिवस और राहुल की विदेश यात्रा पर सियासी घमासान, सोशल मीडिया में भी बाढ़, तीन दिवसीय यात्रा पर दक्षिण कोरिया रवाना हुए सेनाप्रमुख नरवणे, रक्षा संबंधों को बढ़ाने पर होगा जोर, मुंबई से गिरफ्तार हुए तीन बांग्लादेशी नागरिक, नकली पैन और आधार कार्ड बरामद, 2021 में दिखेंगे ग्रहण के 4 नजारे, 2 भारत में दिखाई देंगे, चीनी नागरिकों की यात्रा पर प्रतिबंध के एयरलाइंस को निर्देश देने से सरकार का इनकार, डाक टिकट पर डॉनः छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के डाक टिकट छाप दिए, अब जांच होगी, जलकल के महाप्रबंधक के साथ मारपीट के 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, लगेगा गैंगस्टर एक्ट, ICC ने बनाई दशक की बेस्ट T-20 टीम, आगरा की पूनम यादव को मिली जगह, गिलगित बल्तिस्तान में पाकिस्तान की सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत, राजस्थान के किसान की 3 बेटियों ने रचा इतिहास, एक साथ PhD की डिग्री हासिल कर बनाया रिकॉर्ड, यूपी बेसिक शिक्षा विभाग ने शुरू की NCERT पाठ्यक्रम लागू करने की तैयारी, टीचर्स किए जाएंगे ट्रेंड, मध्य प्रदेश पुलिस में 4000 पदों पर भर्ती के लिए फुल नोटिफिकेशन जारी, 31 दिसंबर से होंगे रजिस्ट्रेशन, GOOD NEWS! जल्द शुरू होगी यूपी में शिक्षकों की भर्ती, 31 जनवरी तक मांगे आवेदन,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

                                                   

1 / 2गौरव चंदेल हत्याकांड की जांच के लिए मेरठ मंडल की कमिश्नर और आईजी घटनास्थल पर पहुंचे।

PreviousNext

गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर राजनीति शुरू होने के साथ ही पुलिस और प्रशासन पर भी इस केस को जल्द से जल्द सुलझाने का दबाव बढ़ गया है। हालांकि, के हाथ अब तक खाली हैं। इसी का नतीजा है कि इस मामले की जांच के लिए मेरठ मंडल की कमिश्नर अनीता मेश्राम और आईजी घटनास्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने इस हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली और गौरव के हत्यारों को जल्द तलाश करने के आदेश दिए।

जानकारी के मुताबिक, गौर सिटी निवासी गौरव चंदेल की हत्या के मामले में नोएडा पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। अभी तक पुलिस को हत्यारों के संबंध में कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस की चार टीमें लगातार साक्ष्य जुटाने के प्रयास में लगी हैं। डॉग स्कवायड और मेटल डिटेक्टर के साथ आठवीं बार घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं मिला है।

गुरुग्राम की कंपनी में प्रबंधक गौरव चंदेल की सोमवार की रात में कार और अन्य कीमती सामान लूटने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गौरव की हत्या के बाद से ही पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक भी पुलिस इस मामले में कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं है और अधिकारी जांच चलने की ही बात कर रहे हैं। गौरव से लूटी गई गाड़ी, मोबाइल फोन और लैपटॉप को भी पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। गुरुवार को सीओ बिसरख के साथ पहुंचे डॉग स्कवायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मेटल डिटेक्टर से आसपास के क्षेत्र को खंगाला लेकिन वहां से कुछ भी पुलिस को नहीं मिला।

गौरव को इंसाफ के लिए कैंडल मार्च निकाला

नोएडा/ग्रेटर नोएडा। गौरव चंदेल हत्याकांड में परिवार को न्याय दिलाने के लिए गुरुवार की शाम ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कैंडल मार्च निकाला गया है। कैंडल मार्च में हजारों लोग शामिल हुए। वी वांट जस्टिस, जस्टिस फॉर गौरव चंदेल जैसे स्लोगन कैंडल मार्च में गूंजते रहे। गौर सिटी चौराहे पर लोगों ने गौरव चंदेल के परिवार की ओर से चार मांगें रखी हैं।

खुलासा नहीं तो आंदोलन होगा

नोएडा। गौर सिटी निवासी मैनेजर गौरव चंदेल की हत्या का मामला अब सियासी रंग लेने लगा है। गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और दो दिन में मामले का खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ गौर सिटी में गौरव चंदेल के घर पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की।

आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे

नोएडा। भाजपा के राज्यसभा और लोकसभा सांसदों ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। दोनों नेताओं ने कहा कि प्रदेश से उनके साथ है। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर भी पार्टी के नेताओं के साथ पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके बीच पहुंचे। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके बीच पहुंचे। आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही।

नोएडा : दो पुलिस चौकियों के बीच मैनेजर की गोली मारकर हत्या, सड़क पर मिला शव

कानपुर निवासी रीजनल मैनेजर की हत्या पर परिजन स्तब्ध 

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

रेलवे भर्ती 2020: 3553 भर्तियां, न परीक्षा, न इंटरव्यू, 10वीं के मार्क्स से होगा चयन, 20 खास बातें

Read Next

कानपुर निवासी रीजनल मैनेजर की हत्या पर परिजन स्तब्ध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *