तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, कांग्रेस के स्थापना दिवस और राहुल की विदेश यात्रा पर सियासी घमासान, सोशल मीडिया में भी बाढ़, तीन दिवसीय यात्रा पर दक्षिण कोरिया रवाना हुए सेनाप्रमुख नरवणे, रक्षा संबंधों को बढ़ाने पर होगा जोर, मुंबई से गिरफ्तार हुए तीन बांग्लादेशी नागरिक, नकली पैन और आधार कार्ड बरामद, 2021 में दिखेंगे ग्रहण के 4 नजारे, 2 भारत में दिखाई देंगे, चीनी नागरिकों की यात्रा पर प्रतिबंध के एयरलाइंस को निर्देश देने से सरकार का इनकार, डाक टिकट पर डॉनः छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के डाक टिकट छाप दिए, अब जांच होगी, जलकल के महाप्रबंधक के साथ मारपीट के 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, लगेगा गैंगस्टर एक्ट, ICC ने बनाई दशक की बेस्ट T-20 टीम, आगरा की पूनम यादव को मिली जगह, गिलगित बल्तिस्तान में पाकिस्तान की सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत, राजस्थान के किसान की 3 बेटियों ने रचा इतिहास, एक साथ PhD की डिग्री हासिल कर बनाया रिकॉर्ड, यूपी बेसिक शिक्षा विभाग ने शुरू की NCERT पाठ्यक्रम लागू करने की तैयारी, टीचर्स किए जाएंगे ट्रेंड, मध्य प्रदेश पुलिस में 4000 पदों पर भर्ती के लिए फुल नोटिफिकेशन जारी, 31 दिसंबर से होंगे रजिस्ट्रेशन, GOOD NEWS! जल्द शुरू होगी यूपी में शिक्षकों की भर्ती, 31 जनवरी तक मांगे आवेदन,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

                                               team india  ap

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज यानि 26 जनवरी को ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड दौरे में विजयी शुरुआत से अपना मनोबल मजबूत कर लिया है। भारत ने आकलैंड के इसी मैदान में पहले मुकाबले में हर लिहाज से शानदार प्रदर्शन किया और मैच में 6 विकेट से जीत हासिल की।

CLICK HERE FOR LIVE CRICKET SCORECARD

CLICK HERE FOR LIVE HINDI COMMENTARY

INDIA vs NEW ZEALAND ALL UPDATES:

01.05 PM : भारत को 8.4 ओवर में दूसरी सफलता मिली। शिवम दुबे की गेंद पर विराट कोहली ने कॉलिन मुनरो का कैच लपका। मुनरो 25 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के के साथ 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे। नए बल्लेबाज कॉलिन डि ग्रैंडहोम आए हैं।

12.55 PM : न्यूजीलैंड का स्कोर 7 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 58 रन है। केन विलियमसन 2 और कॉलिन मुनरो 21 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

12.52 PM: भारत को 5.6 ओवर में पहली सफलता मिली। शार्दुल ठाकुर की गेंद पर विराट कोहली ने मार्टिन गप्टिल का कैच लपका। गप्टिल 20 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों के साथ 33 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। नए बल्लेबाज कप्तान केन विलियमसन आए हैं।

12.45 PM: न्यूजीलैंड का स्कोर 5 ओवर में बिना किसी नुकसान के 39 रन है। कॉलिन मुनरो 13 और मार्टिन गप्टिल 25 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

12.33 PM: न्यूजीलैंड का स्कोर 2 ओवर में 18 रन है। मोहम्मद शमी के इस ओवर में एक चौका पड़ा।

12.27 PM: न्यूजीलैंड का स्कोर 1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 13 रन है। कॉलिन मुनरो 0 और मार्टिन गप्टिल 12 रन बनाकर खेल रहे है। शार्दुल ठाकुर के इस ओवर में मार्टिन गप्टिल ने लगातार 2 छक्के जड़े। 

12.22 PM: खेल शुरू हो गया है। न्यूजीलैंड की तरफ से कॉलिन मुनरो और मार्टिन गप्टिल पारी का आघजा कर रहे हैं। गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत शार्दुल ठाकुर कर रहे हैं।

11.55 AM: भारत का प्लेइंगXI: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा। 

11.55 AM:  न्यूजीलैंड का प्लेइंगXI: केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गप्टिल, रॉस टेलर, कोलिन मुनरो, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मिशेल सैंटनर, टिम सेइफर्ट (विकेटकीपर), हामिश बेनेटे, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनेर।

11.50 PM: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

केन्द्र सरकार ने बंगाल को लेकर लिया ये फैसला, ममता सरकार हैरान

Read Next

बंद घर में हफ्तेभर मां के शव से लिपट रोती रही बेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *