तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, कांग्रेस के स्थापना दिवस और राहुल की विदेश यात्रा पर सियासी घमासान, सोशल मीडिया में भी बाढ़, तीन दिवसीय यात्रा पर दक्षिण कोरिया रवाना हुए सेनाप्रमुख नरवणे, रक्षा संबंधों को बढ़ाने पर होगा जोर, मुंबई से गिरफ्तार हुए तीन बांग्लादेशी नागरिक, नकली पैन और आधार कार्ड बरामद, 2021 में दिखेंगे ग्रहण के 4 नजारे, 2 भारत में दिखाई देंगे, चीनी नागरिकों की यात्रा पर प्रतिबंध के एयरलाइंस को निर्देश देने से सरकार का इनकार, डाक टिकट पर डॉनः छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के डाक टिकट छाप दिए, अब जांच होगी, जलकल के महाप्रबंधक के साथ मारपीट के 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, लगेगा गैंगस्टर एक्ट, ICC ने बनाई दशक की बेस्ट T-20 टीम, आगरा की पूनम यादव को मिली जगह, गिलगित बल्तिस्तान में पाकिस्तान की सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत, राजस्थान के किसान की 3 बेटियों ने रचा इतिहास, एक साथ PhD की डिग्री हासिल कर बनाया रिकॉर्ड, यूपी बेसिक शिक्षा विभाग ने शुरू की NCERT पाठ्यक्रम लागू करने की तैयारी, टीचर्स किए जाएंगे ट्रेंड, मध्य प्रदेश पुलिस में 4000 पदों पर भर्ती के लिए फुल नोटिफिकेशन जारी, 31 दिसंबर से होंगे रजिस्ट्रेशन, GOOD NEWS! जल्द शुरू होगी यूपी में शिक्षकों की भर्ती, 31 जनवरी तक मांगे आवेदन,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

मैच के बाद रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि शमी द्वारा फेंका गया आखिरी ओवर अहम था और असल में उसी ने हमें जीत दिलाई, न की मेरे दो छक्कों ने। यह शमी का ओवर था जहां हमने नौ रनों को बचा लिया।”

mohammed shami rohit sharma instagram

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला गया। सुपर ओवर तक पहुंचे इस मैच में भारत ने जीत दर्ज कर सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली। मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से मोहम्मद शमी के साथ तस्वीरे शेयर की और उनसे बिरयानी की डिमांड कर डाली। रोहित शर्मा की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

सुपर ओवर में मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने जमकर मोहम्मद शमी की तारीफ की और कहा कि पेसर के फेंके गए आखिरी ओवर के दम पर उनकी टीम सेडन पार्क में मेजबान न्यूजीलैंड को तीसरे टी-20 मैच में हराने में सफल रही। मैच के बाद रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों के साथ एक पोस्ट अपडेट की। रोहित ने पहली तस्वीर टीम इंडिया के मैदान पर जश्न मनाने की तो दूसरी तस्वीर मोहम्मद शमी के साथ शेयर की।

INDvsNZ: विराट कोहली को विलियमसन के लिए लगा बुरा, कोच से कहा था- न्यूजीलैंड जीत की हकदार है

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी के लिए एक मैसेज भी लिखा। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट का कैप्शन दिया- क्या गेम… टीम की शानदार सीरीज जीत… शमी भाई आज तो बिरयानी बनती है?

बता दें कि मैच के आखिरी ओवर में कीवी टीम को नौ रन चाहिए थे। रॉस टेलर ने शमी पर छक्का मार दिया था, लेकिन इसके बाद शमी ने शानदार वापसी की। आखिरी गेंद पर एक रन की जरूरत थी और शमी ने टेलर को बोल्ड कर दिया। इसी ओवर में वह कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन को भी आउट कर गए, जिन्होंने 95 रन बना मैच कीवी टीम की तरफ किया था।

NZ vs IND 3rd T20I: सुपर ओवर में हार से निराश कीवी कप्तान केन विलियमसन का ये बयान तोड़ देगा आपका दिल

मैच के बाद रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि शमी द्वारा फेंका गया आखिरी ओवर अहम था और असल में उसी ने हमें जीत दिलाई, न की मेरे दो छक्कों ने। यह शमी का ओवर था जहां हमने नौ रनों को बचा लिया। ओस के रहते यह आसान नहीं था।” रोहित ने कहा, “विकेट अच्छा खेल रही थी और दोनों सेट बल्लेबाज आखिरी ओवर में आउट हुए। एक बल्लेबाज 95 रनों पर खेल रहा था और उनका सबसे अनुभवी बल्लेबाज दूसरे छोर पर था। शमी ने वह ओवर किया, इसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए जिसने हमें सुपर ओवर में पहुंचाया।”

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

Basant Panchami 2020: 29 जनवरी को है बसंत पंचमी, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विध‍ि, महत्‍व और मान्‍यताएं

Read Next

श्रीकृष्ण को क्यों लगाते हैं 56 भोग, जानें किन विशेष व्यजंनों को किया जाता है शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *