तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, महामारी में वीज़ा नियमों में ढील : विदेश में बसे भारतीय, विदेशी नागरिक भारत आ सकते हैं, लेकिन टूरिस्ट वीज़ा पर नहीं, बिहार चुनाव : BJP ने किया 19 लाख नौकरियों, हर बिहारवासी को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा, योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार- 24 घंटों में साबित करें कि आप सच्चे योगी हैं, H-1B स्पेशलिटी वीजा पर US विदेश विभाग का नया प्रस्ताव- सैकड़ों भारतीय हो सकते हैं प्रभावित, उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, महाराष्ट्र में बिना इजाजत CBI की 'नो एंट्री', लेह में गलत लोकेशन दिखाने पर भारत सरकार ने जताई आपत्ति, Twitter के सीईओ को लिखी चिट्ठी, ताइवान के विदेश मंत्री बोले- हमारे निवेशकों ने भारत में पैदा किए 65000 रोजगार, देश में कोरोना के कुल मामले 77 लाख के पार, 24 घंटे में दर्ज हुए 55,839 केस, दुश्मन की नींद उड़ाएगी 'नाग' एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल, पोखरण में सफल परीक्षण, NASA's Osiris-Rex : ऐस्टरॉइड पर उतरा NASA का स्पेसक्राफ्ट, 2023 में पृथ्वी पर लौटेगा, दिल्ली दंगे से जुड़े 3 मामलों में ताहिर हुसैन को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका , स्मार्ट LED TV पर बंपर छूट, Amazon पर मिल रहा 50 परसेंट तक डिस्काउंट,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

                                     

1 / 2वसंत पंचमी के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगम में लगाई डुबकी

PreviousNext

वसंत पंचमी के खास मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाई। उन्होंने गंगा में 11 डुबकी लगाई। इस मौके पर जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, खादी मंत्री एवं प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह, उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी सीएम के साथ संगम घाट पर पवित्र स्नान किया। इन सभी ने पहले जत्थे के साथ गंगा में स्नान किया।

प्रयागराज : सीएम योगी आदित्यनाथ ने संगम में लगाई डुबकी, पतंग और कबूतर भी उड़ाए
प्रयागराज : सीएम योगी आदित्यनाथ ने संगम में लगाई डुबकी, पतंग और कबूतर भी उड़ाए

स्नाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अरैल घाट पर गंगा की पूजा की। संगम पर सीएम ने पतंग उड़ाई और स्वच्छता का संदेश देने के लिए कबूतर भी उड़ाए। इसके बाद वह सर्किट हाउस पहुंचे और गंगा यात्रा को कौशाम्बी के लिए रवाना किया। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह यात्रा को लेकर रवाना हुए हैं। यात्रा को रवाना करने के बाद सीएम लौट गए।

‘राम मंदिर निर्माण में अयोध्या आंदोलन के संतों की अहम भूमिका होगी’
माघ मेला में संतों से आशीर्वाद लेने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरोसा दिलाया है कि मंदिर निर्माण के लिए बनने वाले ट्रस्ट में अयोध्या आंदोलन से जुड़े संतों की अहम भूमिका होगी। बुधवार को गंगा यात्रा की अगुवाई करने प्रयागराज पहुंचे मुख्यमंत्री ने यह आश्वासन पुरी पीठ के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती, श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास, स्वामी वासुदेवानंद व संतोष दास से मुलाकात के दौरान दिया। उन्होंने मंदिर निर्माण पर संतों से बातचीत भी की। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होगा।

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

श्रीकृष्ण को क्यों लगाते हैं 56 भोग, जानें किन विशेष व्यजंनों को किया जाता है शामिल

Read Next

Crime-182 महिलाओं के साथ दोस्ती कर बनाए शारीरिक संबंध, फिर Video बना किया ब्लैकमेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *