तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, महामारी में वीज़ा नियमों में ढील : विदेश में बसे भारतीय, विदेशी नागरिक भारत आ सकते हैं, लेकिन टूरिस्ट वीज़ा पर नहीं, बिहार चुनाव : BJP ने किया 19 लाख नौकरियों, हर बिहारवासी को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा, योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार- 24 घंटों में साबित करें कि आप सच्चे योगी हैं, H-1B स्पेशलिटी वीजा पर US विदेश विभाग का नया प्रस्ताव- सैकड़ों भारतीय हो सकते हैं प्रभावित, उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, महाराष्ट्र में बिना इजाजत CBI की 'नो एंट्री', लेह में गलत लोकेशन दिखाने पर भारत सरकार ने जताई आपत्ति, Twitter के सीईओ को लिखी चिट्ठी, ताइवान के विदेश मंत्री बोले- हमारे निवेशकों ने भारत में पैदा किए 65000 रोजगार, देश में कोरोना के कुल मामले 77 लाख के पार, 24 घंटे में दर्ज हुए 55,839 केस, दुश्मन की नींद उड़ाएगी 'नाग' एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल, पोखरण में सफल परीक्षण, NASA's Osiris-Rex : ऐस्टरॉइड पर उतरा NASA का स्पेसक्राफ्ट, 2023 में पृथ्वी पर लौटेगा, दिल्ली दंगे से जुड़े 3 मामलों में ताहिर हुसैन को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका , स्मार्ट LED TV पर बंपर छूट, Amazon पर मिल रहा 50 परसेंट तक डिस्काउंट,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

                                                     bollywood production manager arrested in sex racket representative image

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड किया है। इस रैकेट में पकड़े गए दलालों के व्हाट्सएप चैट से पुलिस को कई कोड वर्ड का पता चला है जिसका उपयोग वह लड़कियों के लिए करते थे। रशियन युवती चाहिए तो व्हाइट रम का संदेश भेजते थे। इंडियन युवती चाहिए तो ब्लैक रम का संदेश आता था। पुलिस दलाल का मोबाइल खंगाल रही है। होटल कर्मचारियों और उनके बीच हुई व्हाट्स एप चैट देखी जा रही है। फोटो डिलीट हैं, मगर मैसेज मिल गए हैं। छानबीन जारी है।

उत्तर प्रदेश के आगरा के ताजगंज पुलिस ने बसई चौकी के पास स्थित होटल ताज हैवन को सीज किया है। होटल में देह व्यापार का अड्डा संचालित होता था। होटल संचालक अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के मुकदमे में नामजद हैं। तीन उजबेकिस्तान की युवतियों सहित सात को जेल भेजा गया है। रोशनी सहित चार दलाल अभी फरार चल रहे हैं। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पुलिस की नजर हर उस होटल पर है, जहां युवतियां सप्लाई होती हैं। कुछ होटल तो ऐसे हैं जो सिर्फ जिस्मफरोशी के धंधे पर ही चल रहे हैं। छापा तभी मारा जाएगा, जब युवतियों के वहां होने की सूचना पुख्ता होगी। फिलहाल पुलिस संदिग्ध होटल संचालकों और दलालों पर नजर रख रही है। दलाल अंडरग्राउंड हो गए हैं।

कोड वर्ड में करते थे बात, पुलिस ने चेक किए मैसेज 
जेल भेजे गए दलाल के व्हाट्स एप मैसेज पुलिस चेक कर रही है। तीन-चार ग्रुप सिर्फ दलालों के बने हैं। उनमें खुलकर युवतियों और उनके दामों की बात हो रही है। होटल संचालकों और उनके कर्मचारियों से दलाल कोड वर्ड में बात करते हैं। होटल कर्मचारी मैसेज भेजते हैं तीन व्हाइट रम चाहिए। इसका मतलब है कि तीन विदेशी युवतियां चाहिए। दाम और समय बता दिया जाएगा। इसी तरह इंडियन युवतियों के लिए ब्लैक रम कोड वर्ड बनाया गया था। कई लोगों से बातचीत कोड वर्ड में मिली है। पुलिस उनके मतलब जानने का प्रयास कर रही है।

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

Coronavirus: चीन में कोरोना वायरस का बढ़ रहा कहर, मरने वालों का आकड़ा 170 पहुंचा

Read Next

मंदिर में शादी और होटल में सुहागरात के नाम पर छात्रा से रेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *