तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, महामारी में वीज़ा नियमों में ढील : विदेश में बसे भारतीय, विदेशी नागरिक भारत आ सकते हैं, लेकिन टूरिस्ट वीज़ा पर नहीं, बिहार चुनाव : BJP ने किया 19 लाख नौकरियों, हर बिहारवासी को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा, योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार- 24 घंटों में साबित करें कि आप सच्चे योगी हैं, H-1B स्पेशलिटी वीजा पर US विदेश विभाग का नया प्रस्ताव- सैकड़ों भारतीय हो सकते हैं प्रभावित, उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, महाराष्ट्र में बिना इजाजत CBI की 'नो एंट्री', लेह में गलत लोकेशन दिखाने पर भारत सरकार ने जताई आपत्ति, Twitter के सीईओ को लिखी चिट्ठी, ताइवान के विदेश मंत्री बोले- हमारे निवेशकों ने भारत में पैदा किए 65000 रोजगार, देश में कोरोना के कुल मामले 77 लाख के पार, 24 घंटे में दर्ज हुए 55,839 केस, दुश्मन की नींद उड़ाएगी 'नाग' एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल, पोखरण में सफल परीक्षण, NASA's Osiris-Rex : ऐस्टरॉइड पर उतरा NASA का स्पेसक्राफ्ट, 2023 में पृथ्वी पर लौटेगा, दिल्ली दंगे से जुड़े 3 मामलों में ताहिर हुसैन को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका , स्मार्ट LED TV पर बंपर छूट, Amazon पर मिल रहा 50 परसेंट तक डिस्काउंट,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

Dheeraj kumar

 

यूपी की योगी सरकार अब हाई टेक होने जा रही है। यूपी के केबिनेट मंत्री अब आईपैड की मदद से अपने काम निपटाएंगे।

 on: February 13, 2020 8:32 IST
                                             Yogi Adityanath- India TV
Image Source :Yogi Adityanath

यूपी की योगी सरकार अब हाई टेक होने जा रही है। यूपी के केबिनेट मंत्री अब आईपैड की मदद से अपने काम निपटाएंगे। यह आदेश खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया है। इसके तहत अब यूपी कैबिनेट की बैठकें पूरी तरह से पेपर लैस होंगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के मुख्यमुंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी कैबिनेट मंत्रियों को आई पैड मुहैया करवाने का आदेश दिया है। जिससे कि सभी कैबिनेट मंत्रियों को टैक्नो सैवी बनाया जा सके। इसके साथ ही सीएम योगी चाहते हैं कि कैबिनेट का काम काज पूरी तरह से पेपर लैस बनाया जा सके।

ANI UP

@ANINewsUP

Chief Minister’s Office: On the instructions of CM Yogi Adityanath, all Cabinet Ministers will be given i-pads to make them techno-savvy. The Cabinet meeting which is scheduled to be held next week will be paperless, i-pads will be used. (File pic)

262 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

यूपी में कैबिनेट की अगली बैठक अगले हफ्ते होनी है। यह बैठक पूरी तरह से पेपरलैस होगी, इस बैठक में पहली बार सभी कैबिनेट मंत्री आई पैड का इस्तेमाल करते दिखेंगे।

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

दिल्ली पर फिर ‘आप’ का ‘कब्जा’, पीएम मोदी ने केजरीवाल को दी बधाई

Read Next

हैरतअंगेज! पिछले 8 महीनों से लापता महिला को ‘महादोष’ के चक्कर में पुलिस नहीं ढूंढ रहीं, जानें क्या है ये मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *