तेज और निष्पक्ष खबरों को जानने के लिए बने रहे डिस्कवरी न्यूज़ डॉट इन or discoverynews.in, covid-19 से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करते रहे, महामारी में वीज़ा नियमों में ढील : विदेश में बसे भारतीय, विदेशी नागरिक भारत आ सकते हैं, लेकिन टूरिस्ट वीज़ा पर नहीं, बिहार चुनाव : BJP ने किया 19 लाख नौकरियों, हर बिहारवासी को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा, योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार- 24 घंटों में साबित करें कि आप सच्चे योगी हैं, H-1B स्पेशलिटी वीजा पर US विदेश विभाग का नया प्रस्ताव- सैकड़ों भारतीय हो सकते हैं प्रभावित, उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, महाराष्ट्र में बिना इजाजत CBI की 'नो एंट्री', लेह में गलत लोकेशन दिखाने पर भारत सरकार ने जताई आपत्ति, Twitter के सीईओ को लिखी चिट्ठी, ताइवान के विदेश मंत्री बोले- हमारे निवेशकों ने भारत में पैदा किए 65000 रोजगार, देश में कोरोना के कुल मामले 77 लाख के पार, 24 घंटे में दर्ज हुए 55,839 केस, दुश्मन की नींद उड़ाएगी 'नाग' एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल, पोखरण में सफल परीक्षण, NASA's Osiris-Rex : ऐस्टरॉइड पर उतरा NASA का स्पेसक्राफ्ट, 2023 में पृथ्वी पर लौटेगा, दिल्ली दंगे से जुड़े 3 मामलों में ताहिर हुसैन को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका , स्मार्ट LED TV पर बंपर छूट, Amazon पर मिल रहा 50 परसेंट तक डिस्काउंट,
BREAKING NEWS
{"effect":"slide-h","fontstyle":"normal","autoplay":"true","timer":"5000"}

औरंगाबाद. महाराष्ट्र (Maharashtra )के औरंगाबाद (Aurangabad) में पटरी पर सोए प्रवासी मजदूरों पर से ट्रेन गुजरने के चलते उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार सभी रेलवे ट्रैक पर सो रहे थे. यह हादसा औरंगाबाद जालना रेलवे लाइन (jalna aurangabad railway line) पर हुआ. करमाड पुलिस मौके पर है. यह घटना औरंगाबाद-जालना रेलवे लाइन पर शुक्रवार सुबह 5.15 बजे हुई. फ्लाईओवर के पास पटरियों पर सो रहे 17 प्रवासी मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

यह सभी प्रवासी मजदूर मध्य प्रदेश के थे और ट्रेन पकड़ने के लिए भुसावल की ओर जा रहे थे. सभी मजदूर जलगांव में आयरन फॉट्री में काम करते थे. गुरुवार को भी औरंगाबाद से मध्य प्रदेश की ट्रेन चली थी. मजदूर 35-36 km चलने के बाद पटरी पर बदनपुर और करमड के बीच सो गए. सभी मध्य प्रदेश स्थित शहडोल के निवासी हैं. इस घटना पर साउथ सेंट्रल रेलवे के पीआरओ ने कहा कि ये माल गाड़ी की खाली रेक थीं. आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच रही है.

इस दुर्घटना में चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. वे सभी एक निजी कंपनी में काम करते थे. बताया गया कि दिन भर सफर करने के बाद वे रात में आराम करने के लिए ट्रैक पर सो गए. अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना एक मालगाड़ी के गुजरने के बाद हुई.

यह हादसा औरंगाबाद जालना रेलवे लाइन (jalna aurangabad railway line) पर हुआ. करमाड पुलिस मौके पर है. यह घटना औरंगाबाद-जालना रेलवे लाइन पर शुक्रवार सुबह 6.30 बजे हुई. फ्लाईओवर के पास पटरियों पर सो रहे 17 प्रवासी मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

औरंगाबाद की एसपी मोक्षदा पाटिल ने बताया कि सभी लोग जालना की एक कंपनी में काम करते थे और भुसावल जाकर ट्रेन पकड़ने वाले थे. सभी लोग 45 किलोमीटर का सफर तय कर चुके थे और मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. एसपी ने बताया कि मृतकों में महिला और बच्चों शामिल नहीं हैं. यह घटना शुक्रवार तड़के करीब 5:15 बजे की घटना हुई. भुसावल से स्पेशल ट्रेन के जरिए मध्य प्रदेश लौटने की प्लानिंग थी.

0 Reviews

Write a Review

admin

Read Previous

मुंबई के अस्पताल में लापरवाही / सायन अस्पताल के वार्ड में कोरोना से जान गंवाने वालों के शव संक्रमित मरीजों के साथ रखे गए

Read Next

राहत की खबर / कोरोना के एक्टिव मरीजों के मामले में भारत दुनिया में 9वें स्थान पर पहुंचा, रिकवरी रेट बढ़कर 28.83% हुई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *